Saturday, December 4, 2021

स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा Aryan Khan

- Advertisment -

Swara Bhasker on Shahrukh Khan Twitter – जब से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khna) को मुंबई पुलिस द्वारा ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है.  तब से शाहरुख खान उनके परिवार को लेकर कोई ना कोई खबर हर दिन आती ही रहती है.

- Advertisement -

Read Also 152.95 Km की रफ्तार के साथ Umran Malik बने IPL के सबसे तेज गेंदबाज 1 गेंद सूर्यकुमार यादव के सिर पर भी लगी

बॉलीवुड में कौन-कौन Aryan Khan को सपोर्ट कर रहा है?

बहुत सारे बॉलीवुड के सितारों और अभिनेता अभिनेत्रियों ने शाहरुख खान और आर्यन खान को सपोर्ट किया है, जैसे कि रवीना टंडन, आलिया भट्ट, जॉनी लीवर, तापसी पन्नू, हंसल मेहता, सुनील शेट्टी, राखी सावंत, सुजैन खान, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, रितिक रोशन, आदि और अब इन्हीं सेलिब्रिटीओं और इन लोगों में एक और नाम स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का भी जुड़ गया है.

Read Also भारत के ओलंपिक Gold मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को शादी के लिए चाहिए ऐसी लड़की?

Swara Bhasker ने शाहरुख खान को लेकर ट्विटर पर क्या कहा?

स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख खान को लेकर लिखा कि शाहरुख खान में पूरा हिंदुस्तान बसता है. उन्होंने अपनी बात ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके सभी के सामने रखी. स्वरा भास्कर ने ट्विटर अकाउंट पर एक कविता share की, जिसमें लिखा था कि “वह कभी राहुल है, तो कभी राज है, कभी चार्ली तो कभी मैक्स है, सुरेंद्र भी वही है, हैरी भी वही है, देवदास भी और वीर भी, राम, मोहन, कबीर भी और अमर भी,समर भी, रिजवान भी, रईस भी जहांगीर भी, शायद इसलिए कुछ लोगों के हलक में फंसता है कि एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है”

- Advertisement -

Read Also Sneha Dubey ने पाकिस्तान PM इमरान खान को संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में सुना दी खरी खरी और अब

Read Also जेल पहुंचकर आर्यन खान हुए परेशान क्योंकि कई खूंखार कैदी हैं आर्थर रोड जेल मुंबई में

- Advertisement -

यह बातें स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखी. उनकी इस बात पर अलग-अलग रिएक्शन जा रहे हैं. लोगों के जिसमें लोग उन पर memes बनाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोग उनकी इस बात को appreciate करें हैं कुछ लोग उनकी इस बात पर अपने ही तरह से कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों उन्हें चापलूस बता रहे हैं, कि कैसे लोग जब कोई गलत काम करते हैं बॉलीवुड में, तो उसकी चापलूसी करने के लिए लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी कैसे बढ़ाई करते हैं, कैसे उनका गुणगान करते हैं. लोगों ने यह भी लिखा है कि स्वरा भास्कर शाहरुख खान के पास मूवी नहीं है वह भी हेल्प नहीं कर पाएगा तुम्हारी. ऐसे बहुत से कमेंट लोगों ने अपने अपने हिसाब से ट्विटर अकाउंट पर किए हैं. आप यह सभी कमेंट उनके ऑफिशल टि्वटर अकाउंट पर जाकर संबंधित पोस्ट में पढ़ सकते हैं

Read Also SSC MTS Admit Card Download Tire-1 यहां से करें डाउनलोड Paper 5 October से 2 November तक होंगे

कौन है स्वरा भास्कर (Swara BHasker)?

स्वरा भास्कर एक भारतीय हिंदी फिल्म अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड में अपने supporting रोल के लिए काफी फेमस है.  स्वरा भास्कर को सबसे पहले ख्याति उनके तनु वेड्स मनु फिल्म में किए गए सपोर्टिंग रोल के लिए मिली थी. उनकी इस परफॉर्मेंस के लिए उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड फॉर बेस्ट सर्पोटिंग एक्ट्रेस के लिए भी नामांकित किया गया था. स्वरा भास्कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी से अपनी शिक्षा पूरी की है.

Read Also दिल्ली रोहिणी कोर्ट में जज के सामने अपराधी को मारी गोली Rohini District Court Delhi

Aryan Khan वाला मामला क्या हैं?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कार्डेलिया क्रूज़ से ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में आठ आरोपियों के साथ आठ गिरफ्तार किया गया है. बाद में NCP Mumbai ने उन्हें रिमांड में भेज दिया और अब आर्यन खान आर्थर रोड जेल मुंबई में बंद है. 7 अक्टूबर को ही कोर्ट ने सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. आर्यन खान और अन्य आरोपी जिसमें 2 महिला आरोपी भी हैं उन्हें भायखला जेल में भेजा गया है. इस मामले को लेकर शाहरुख खान और उनके परिवार की छवि फिल्म इंडस्ट्री और अन्य जगहों पर भी काफी खराब हो रही है.

Read Also क्या आए दिन विवादों में रहने वाली हसीन जहां और मोहम्मद शमी का तलाक हो चुका है?